Categories
उगता भारत न्यूज़

बेशर्म युवराज के नाम एक मेल

श्रीमान राउल विन्ची उर्फ़ शहजादे उर्फ़ युवराज
आपको आपके असली नाम से इसलिए सम्बोधित कर रहा हूँ , कि शायद झूठ बोल बोल कर अब तक आप अपना असली नाम भी न भूल गए हों .और यद्यपि भारत के लोग आप के नाम से इतनी नफ़रत करते हैं कि आपका नाम लेना भी पाप समझते हैं . फिर भी हम आपके नाम के आगे श्रीमान लगा रहे है . आपको याद तो होगा कि जब अमेरिका के शहर् बोस्टन( Boston) के एयर पोर्ट पर दिनांक 26 सितंबर 2001 को 160000 डालर के साथ पकड़ा गया था , और 9 घंटे तक बिठा कर रखा था साथ में आपकी कोलम्बियन (Columbian ) गर्ल फ्रेंड “वेरोनिका कार्टेली “( Veronique Cartelli) भी थी जो एक कुख्यात ड्रग माफिया की बेटी थी . तो मीडिया के सामने कहा था “मुझे खुद को एक भारतीय होने पर शर्म आती है “.( I am ashamed to call myself an INDIAN).हमें आपकी इस बात से बड़ा आश्चर्य हो रहा कि आपको भारतीय होने पर तो शर्म आती है लेकिन बताइये यहाँ दी गयी इन बातों पर शर्म क्यों नहीं आती ? जैसे ,
1-आपको शर्म क्यों नही आती ?
जब 17 मई 2004 को शाम के 3.30 बजे तुम्हारी प्यारी मम्मी सत्ता के लिए इतनी अंधी हो गयी कि 340 सांसदों का एक समर्थन पत्र तत्कालीन राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के पास भिजवा दिया जिसमे सोनिया गांधी को प्रधानमंत्री पद की शपथ दिलवाने का अनुरोध किया गया था . तुम्हारी मम्मी इतनी अंधी हो गयी कि खुद के नाम से भी एक समर्थन पत्र भेज दिया था , जिसमे कहा था ” मैं रायबरेली से निर्वाचित सासंद सोनिया गांधी प्रधानमंत्री पद के लिए सोनिया गांधी का नाम प्रस्तावित करती हूँ ” ( I Sonia Gandhi, elected Member from Rai Bareli, hereby propose Sonia Gandhi as Prime Minister ) .लेकिन इतना जानने के बाद न तो तुम्हारी मम्मी को और न आपको कोई शर्म नहीं आती है .
2-आपको शर्म क्यों नही आती ?
जब आपके स्वर्गीय पिता और तत्कालीन प्रधान मंत्री ने हिंदुजा से 11 मिलियन डालर लेकर आपको हार्वर्ड ( HARVARD ) में डोनेशन कोटा ( Donation Quota ) में पढने के लिए भेजा था , और केवल तीन महीने बाद ही आपको वहाँ से निकाल दिया गया , जैसे आपके पिता को निकाल दिया गया था यही नहीं आपको सेंन्ट स्टीफन ( St. Stephens ) स्कुल ने भी हिंदी म फेल करके भगा दिया गया था .फिर भी आप लोगों के सामने कहते रहते हैं कि मैंने हार्वर्ड से इकोनोमिक्स में मास्टर की डिग्री प्राप्त की ( Masters in Economics from Harvard ) है , इतना सफ़ेद जूठ बोलने पर भी आपको शर्म क्यों नहीं आती ?

3-आपको शर्म क्यों नही आती ?
जब आप अपना असली नाम “राउल विन्ची – Raul Vinci ” जो आपके पासपोर्ट पर दर्ज है ,उसे छुपा लेते हो .और खुद के नाम में गांधी लगा कर खुद को तथाकथित महात्मा गांधी का वंशज साबित करने के लिए गाँव के भोले भाले लोगों के वोट वटोरने का कुप्रयास करते हो . और कहते हो ” मुझे यह युवराज शब्द इनसल्टिंग लगता है ,क्योंकि हिंदुस्तान में डेमो क्रेसी है और उसमे इस शब्द का कोई मतलब नहीं होता “अगर आप में हिम्मत है आप जिन गरीबों के घर खाना खाने का ढोंग करते हो उन्हीं के सामने अपना असली नाम बता कर दिखाओ .लोग आपको जूते मार कर घर से निकाल देंगे .

हे सोनिया पुत्र राउल , हे कांग्रेस के युवराज , और देश के भावी प्रधानमंत्री होने के सपने देखने वाले , जिसे भारतीय होने पर शर्म आती है . बताइये इन बातों पर शर्म क्यों नही आती है . और यदि शर्म नहीं आती तो हैम आपको ” बेशर्म शिरोमणि ” और “shameless Champion ” की पदवी देकर आपका सम्मान करना चाहेंगे , क्योंकि आपके आलावा इसके लिए विश्व का कोई भी व्यक्ति इस सम्मान के योग्य नहीं है .

प्रेषक – भारतीय होने पर गर्व करने वाले सभी देश प्रेमी

(200/141)

बृजनंदन शर्मा

Comment:Cancel reply

Exit mobile version