Categories
देश विदेश

राहुल गांधी के ट्वीट पर सलाहुद्दीन शोएब चौधरी का रिट्वीट

बांग्लादेश के नव नियुक्त प्रधानमंत्री को राहुल गांधी ने आज जब ट्वीट कर बधाई संदेश दिया तो बांग्लादेश के अखबार, ब्लिट्ज़ लाइव के संपादक सलाहउद्दीन शोएब चौधरी ने राहुल के उस ट्वीट को, राहुल को संबोधितअपने एक बहुत गंभीर संदेश के साथ रिट्वीट किया। राहुल के राजनीतिक पाखंड की नकाब नोंचते हुए उन्होंने लिखा कि…..

“हां, मैं जानता हूं कि आप देश को नव-तालिबान राज्य में बदलकर बांग्लादेश को अस्थिर करने और उसके बाद भारत को अस्थिर करने और नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाने की अपनी गुप्त साजिश की सफलता का जश्न मना रहे हैं। आपने अभी तक लंदन में बीएनपी नेता तारिक रहमान के साथ अपनी गुप्त बैठक के बारे में मेरी जानकारी का जवाब नहीं दिया है। इसके अलावा आपने बांग्लादेश में चल रहे हिंदू उत्पीड़न के बारे में एक शब्द भी अपने संदेश में शामिल नहीं किया है। क्यों? आपके लिए हिंदू जीवन कोई मायने नहीं रखता, है ना?”

सच लिखने, बोलने और कहने के जिस अदम्य साहस का परिचय आज बांग्लादेश के अखबार, ब्लिट्ज़ लाइव के संपादक सलाहउद्दीन शोएब चौधरी ने दिया है, उनका वो साहस भारत के उन कांग्रेसी दलाल पत्रकारों के मुंह पर थप्पड़ है, जो बांग्लादेश में हो रहे हिंदुओं के नरसंहार पर अपने झूठ का पर्दा डालने में जुटे हैं।

बांग्लादेश के अखबार, ब्लिट्ज़ लाइव के संपादक सलाहउद्दीन शोएब चौधरी ने कल रात रिपब्लिक टीवी पर सनसनीखेज खुलासा किया था कि, कुछ समय पहले, राहुल गांधी लंदन गए थे और उन्होंने बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी के कार्यवाहक अध्यक्ष तारिक रहमान के साथ एक गुप्त बैठक की थी। उन्होंने बताया था कि, तारिक रहमान के साथ हुई उस बैठक में राहुल गाँधी ने इस बात के लिए अपनी सहमति दी, जो आज बांग्लादेश में देखने को मिल रहा है। यानी शेख हसीना को हटाने के लिए दोनों के बीच सहमति बनी थी। सलाहुद्दीन शोएब चौधरी ने आगे कहा था कि, “बांग्लादेश पर तालिबान ने कब्जा कर लिया है और हिंदुओं का नरसंहार हो रहा है। उन्होंने आज अपने बयान की उस वीडियो क्लिप को रिट्वीट भी किया है।

बांग्लादेश के अखबार, ब्लिट्ज़ लाइव के संपादक सलाहउद्दीन शोएब चौधरी ने कल रिपब्लिक टीवी पर बोलते हुए जिस तारिक रहमान के साथ लंदन में राहुल गांधी की सीक्रेट मीटिंग का सनसनीखेज खुलासा बेबाकी से किया है। उस तारिक रहमान को बांग्लादेश में तारिक जिया के नाम से भी जाना जाता है। ये अगस्त 2004 में शेख हसीना की हत्या के प्रयास में किए गए आतंकी हमले के बाद फरार हो गया था। 2008 से लंदन में छुपा हुआ था। अक्टूबर 2018 में अदालत ने इस फरार आतंकी को उम्रकैद की सज़ा सुनाई थी।

ये फरवरी 2018 से उस बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी (बीएनपी) का कार्यवाहक अध्यक्ष भी है, जो बीएनपी बांग्लादेश में जमात ए इस्लामी के सहयोग और साथ से इन दिनों हिंदूओं के खून से होली खेल रही है। ये पूर्व सैनिक तानाशाह राष्ट्रपति जियाउर रहमान और उसकी बेवा, पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया का सबसे बड़ा बेटा है। इसे भयंकर भारत और हिन्दू विरोधी तथा बीएनपी में एक शक्तिशाली व्यक्ति के रूप में जाना जाता है।

ऐसे और पोस्ट देखने के लिए और भगवा हिन्दू राष्ट्र सेना ट्रस्ट से जुड़ने के लिए क्लिक करें 👇👇

https://kutumbapp.page.link/i1XVs5QNRXkeMxF36?ref=5AXRD

Comment:Cancel reply

Exit mobile version