उगता भारत एक मिशन है: आर्य

  • 2015-06-18 05:00:35.0
  • अजय आर्य
उगता भारत एक मिशन है: आर्य

अजय आर्य

कार्यक्रम के प्रारंभ में दैनिक ‘उगता भारत’ को लाने के उद्देश्यों पर प्रकाश डालते हुए समाचार पत्र के चेयरमैन श्री देवेन्द्र सिंह आर्य ने कहा कि यह समाचार पत्र एक आंदोलन है जिसे धारदार बनाने में राकेश कुमार आर्य (ब्यूरो चीफ बागपत) रोहताश सिंह आर्य, डा. जगत सिंह (अनूपशहर), जनरल मैनेजर श्री एलएस तिवारी, कार्यालय प्रबंधक अजय आर्य, देवेन्द्र सिंह आर्य छांयसा, अजीत शर्मा हापुड़, संतोष सिन्हा अंबेडकर नगर, मनीष पांडेय फैजाबाद, डी.एल. शर्मा मध्य प्रदेश, अजय उपाध्याय मुंबई, श्री रामकुमार वर्मा और ऐसे अनेकों साथियों का विशेष योगदान रहा है। श्री आर्य ने कहा कि हमारे साथ श्रीनिवास आर्य जैसे विशेष साथी हैं जो पत्र के लिए पूर्णतया समर्पित हैं और इस दिशा में सकारात्मक ऊर्जा के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पत्र को चलाना सचमुच एक चुनौती है जिसे निभाना भी एक चुनौती है। परंतु फिर भी जनता के प्यार और स्नेह पूर्ण व्यवहार के कारण हम इसे निरंतर आगे लेकर चलते रहेंगे।

इस अवसर पर बार एसोसिएशन दादरी के अध्यक्ष महीपाल सिंह भाटी ने कहा कि यह पत्र सभी समाचार पत्रों से अलग है जिसमें ऐसी विशेष सामग्री नित्य प्रति पढऩे को मिलती है जो अन्य समाचार पत्रों में देखने को नही मिलती। सभा को संबोधित करते हुए अंसल आरडब्ल्यूए के चेयरमैन रईस राम भाटी ने कहा कि ‘उगता भारत’ ने इतिहास के मर्म स्थलों को उजागर कर इतिहास के प्रति लोगों का ध्यान आकृष्ट करने में अपनी विशेष भूमिका निभाई है। जबकि पत्र के प्रति अपना पूर्ण समर्पण व्यक्त करते हुए समाजसेवी और पत्र प्रतिनिधि रोहताश सिंह आर्य ने कहा कि उन्होंने आजीवन इस पत्र को अपनी सेवाएं देने का संकल्प लिया है। जिसे वह हर स्थिति और परिस्थिति में निर्वाह करने का प्रयास करेंगे। ऐसी ही भावना व्यक्त करते हुए राकेश आर्य ने कहा कि वह अपनी पूर्ण ऊर्जा के साथ ‘उगता भारत’ के प्रचार प्रसार के लिए और भी अधिक प्रयास करेंगे। जबकि अजीत शर्मा ने पत्र को नई ऊचाईयों तक पहुंचाने के लिए अपना हर प्रकार का सहयोग और समर्पण देने का संकल्प लिया।