एक सच्चे हिन्दुत्ववादी से भाजपा शासन घबरा गया, इसका मुझे गर्व है - प्रमोद मुतालिक 

  • 2015-06-18 02:40:34.0
  • उगता भारत ब्यूरो

pramod mutalik

गोवा के चतुर्थ अखिल भारतीय हिन्दू अधिवेशन का छठवां दिन

    रामनाथी, फोंडा (गोवा) - गोवा में चल रहे चतुर्थ अखिल भारतीय हिन्दू अधिवेशन में उपस्थित रहने की श्री. प्रमोद मुतालिक की अत्यंत उत्कंठा था; परंतु भाजपा शासन ने गोवा राज्य में प्रवेश करने पर अन्यायपूर्ण प्रतिबंध लगाया, इसलिए कानून का सम्मान करते हुए श्री. प्रमोद मुतालिक ने हुबळी, कर्नाटक से स्काईप प्रणाली द्वारा अधिवेशन के निमित्त एकत्र आए हिन्दुत्ववादियों से 16 जून को संवाद साधा । इस समय उन्होंने हिन्दुत्ववादियों का मार्गदर्शन किया ।
श्री. प्रमोद मुतालिक ने कहा, भाजपा शासन आज हिन्दुत्व के नाम पर दोमुंहा कार्य कर रही है । देशभर में अभिव्यक्ति की, संचार की स्वतंत्रता है; पर मुझे गोवा में आने से रोककर भाजपा शासन मेरे जैसे सच्चे हिन्दुत्ववादी की आवाज बंद करने का प्रयत्न कर रही है । ड्रग माफिया, पॉप्युलर फ्रंट ऑफ इंडिया, तालिबान जैसे देशविरोधियों के गोवा में आने पर प्रतिबंध लगाने की अपेक्षा मेरे जैसे देशभक्त पर ही प्रतिबंध लगाया जाता है । इसका एख ही अर्थ है कि एक सच्चे हिन्दुत्ववादी से भाजपा शासन घबरा गया और इसका मुझे गर्व है ।


कुछ समय पूर्व ही केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने आइ.पी.एल. घोटाले के आरोपी भ्रष्टाचारी ललित मोदी की पत्नी को कर्करोग हो गया; इसलिए मानवता के आधार पर उनकी सहायता करने की बात की थी । इसी मानवता के आधार पर पिछले अनेक वर्षों से कर्करोग से जर्जर हो चुकी अवस्था में कारागृह में यातना सह रही साध्वी प्रज्ञासिंह की सहायता करने की उनकी इच्छा नहीं होती, यह दुर्भाग्यपूर्ण है । कर्नाटक का भटकळ आज आतंकवादियों का अड्डा बन रहा है । इंडीयन मुजाहिदीन के तार अब आइ.एस.आइ.एस. से जुडकर एक महाभयानक गठजोड बन रहा है । हम सभी को जागृत रहकर अपने अपने भाग में भटकळ जैसे अड्डे शासन और पुलिस तंत्र की सहायता से उद्ध्वस्त करने चाहिए ।
हिन्दुत्व के नाम पर कार्य करनेवाले बलवान संगठन अब प्रत्यक्ष में निष्क्रिय हो चुके हैं । ऐसी परिस्थिति में इस अखिल भारतीय हिन्दू अधिवेशन के निमित्त संगठित हुए छोटे-बडे सभी निष्ठ हिन्दुत्ववादी संगठन अब हिन्दू परिवार के नाम से जागृत हो​ ​चुके हैं । यह हिन्दू परिवार दैवी बल और हिन्दू-संगठन के आधार पर निश्‍चित ही हिन्दू राष्ट्र स्थापित करेगा, इस पर मुझे दृढ विश्‍वास है !