संजीव गुप्ता 'वोडाफोन रेडी फॉर दी बिग लीग अवार्ड २०१४-१५' से सम्मानित

  • 2015-03-14 08:05:30.0
  • उगता भारत ब्यूरो
संजीव गुप्ता

मुंबई। 'वोडाफोन रेडी फॉर दी बिग लीग अवार्ड २०१४-१५' के संयोजकों द्वारा होटल फोर सीजन्स, वर्ली, मुंबई में १२ मार्च २०१५ को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जहाँ पर देश के मशहूर मार्केट विश्लेषक मैकिन्से द्वारा देश के पंद्रह हज़ार होनहार और सफल बिज़नेस और उससे जुड़े लोगों का आंकलन करने के बाद देश के दस बिज़नेस को और उससे जुड़े लोगों को सम्मानित किया गया। जिसमे ग्लोबल एडवर्टाइजर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर संजीव गुप्ता ' वोडाफोन रेडी फॉर दी बिग लीग अवार्ड २०१४-१५' को भी अवार्ड से सम्मानित किया गया।


       इस अवसर पर संजीव गुप्ता ने कहा, " मुझे काफी ख़ुशी हो रही है कि देश के दस चुने गये लोगों मे हमारे काम को सम्मानित किया गया। क्लाइंट की ब्रांड पोजीशनिंग को बारीकी से देखते हुए हम साइट का सावधानीपूर्वक चयन करते हैं। हम हमेशा अच्छा काम करना चाहते है, जिसमे जिसमे हमारी टीम का पूरा हाथ है, जिनकी वजह से हम लोग यहाँ तक पहुंचे है। श्री राधे गुरु माँ की कृपा से आज हमलोग यहाँ तक का सफर तय किया है।"


       ग्लोबल एडवर्टाइजर्स की विभिन्न स्कीमों में आउटडोर मीडिया कम्पैन आन बार्टर, बिलबोर्ड्स आन ईएमआइ और रोटेशनल प्लांस शामिल है।भारत और मुंबई भर में फैली ग्लोबलमीडिया की सभी सेवाएँ इस नयी अनूठी स्कीम के अंतर्गत क्लाइंट को उपलब्ध हैं।