जाति स्‍वभाव न छूटे कुक्‍कुर........!

  • 2015-03-13 03:20:47.0
  • उगता भारत ब्यूरो
जाति स्‍वभाव न छूटे कुक्‍कुर........!

मुल्ले अपनी औकाद दिखाए बिना कभी नहीं रहते अनश रशीद जो (सूरज) का व्यवहार काफी समय से(संध्या) दीपिका सिंह को चुभ रहा था गलत तरीके से छुना जेसी भद्दी हरकते.......




लेकिन हिन्दू और एक पतिव्रता नारी को अपने जाल में फ़साने की हर सम्भव कोशिश अनस रशीद ने की थी, लेकिन दीपिका जो की बहुत ही बहादुर लड़की है उसके हरामीपन को भांप गई और कमीने अनस रशीद को एक शानदार थप्पड़ रसीद कर दिया....


टीवी शो 'दीया और बाती हम' में लीड किरदार निभा दीपिका सिंह उर्फ संध्या ने दो दिन पहले (9 मार्च,2015) अपने को-एक्टर (मुस्लमान)अनस रशीद को पूरी यूनिट के सामने जोरदार तमाचा जड़ दिया।


दरअसल शूटिंग के दरम्यान, दीपिका ने अनस पर चिल्लाना शुरू कर दिया, कुछ देर बाद वहां मौजूद लोगों को एहसास हुआ कि यह मामला काफी सीरियस हो चुका है।


, "यह घटना दोपहर 9 मार्च को हुई। दीपिका ने शिकायत किया था कि अनस ने उन्हें गलत तरीके से छुआ है।


तो जैसे ही उन्हें मौका मिला, वे अनस पर चिल्लाने लगीं। हालांकि, प्रोड्क्शन यूनिक ने एक मेंबर ने इस मामले को सुलझाने के लिए दोनों को मेकअप रूम में बैठाया; लेकिन बात और भी ज्यादा बिगड़ गई।


शूटिंग बीच में रुक गई। वहां मौजूद सभी लोगों को कुछ समय के लिए सेट छोड़ने को कहा गया। इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए केवल एक्टर्स ही सेट पर मौजूद थे।"


इस शो की लीड जोड़ी के बीच पिछले काफी दिनों से खटपट चल रही थी क्योंकि अनस रशीद का व्यवहार बहुत ही भद्दा था दीपिका अनस पर गुस्सा दिखाने का मौका भी ढूंढ रही थीं। अनस ने भी सोचा की उसकी दाल गल गई है


लेकिन दीपिका ने उसकी औकाद गिनाते हुवे जरा भी देरी नहीं की.....


, "दीया और बाती के एक्स-डायरेक्टर और दीपिका सिंह ने रियल लाइफ पति रोहित राज गोयल को भी अनस की वजह से शो से बाहर निकाला गया था। अनस और रोहित का तालमेल ठीक नहीं था।


यहां तक, दोनों सेट पर शारीरिक रूप से भी लड़ाई कर चुके थे। इसका प्रभाव शो की टीआरपी में भी पड़ा था। अनस ने शो के मेकर्स को चेतावती भी दी थी, जिसके बाद डॉयरेक्टर रोहित को शो से बाहर जाने का रास्ता दिखा दिया गया था।"


रियल लाइफ में भी निडर हैं दीपिका


स्टारप्लस के सुपरहिट शो 'दीया और बाती हम में' दीपिका सिंह उर्फ संध्या ने एक निडर और आत्मविश्वास से भरी लड़की का किरदार निभाया है। सबकी मौजूदगी के बीच इस तरह अनस को थप्पड़ मारना इस बात का सबूत है कि वे रियल लाइफ में भी निडर हिन्दू लड़की है।


ये कोई पहला मामला नहीं था, मित्रों एक पुरानी कहावत कहने के लिये क्षमा चाहता हूं, जाति स्‍वभाव न छूटे कुक्‍कुर टांग उठाइके मूते। आखिर ये एक्‍टर ने अपनी जातिय आैकात दिखा ही दिया।