विहिप की देशद्रोही गिलानी का इलाज न करने की अपील

  • 2015-02-02 06:46:11.0
  • उगता भारत ब्यूरो
विहिप की देशद्रोही गिलानी का इलाज न करने की अपील

     नई दिल्ली जनवरी 31, 2015. विश्व हिन्दू परिषद ने दिल्ली के डाक्टरों तथा चिकित्सालयों से अपील की है कि वे भारतीय सेना तथा जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों की जान लेने वाले आतंक वादियों के पक्षधर कश्मीरी अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी का इलाज विल्कुल न करें। विश्व हिन्दू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय संयुक्त महा मंत्री डा सुरेन्द्र कुमार जैन ने आज एक बयान जारी अपील की कि दिल्ली के डाक्टर ऐसे देश द्रोहियों को अस्पताल की जगह जेल में भर्ती कराएं तथा दिल्ली पुलिस इस मामले में उनकी मदद करे। हुर्रियत कॉन्फ्रेंस का चेयरमैन अलगाव वादी गिलानी इन दिनों अपने इलाज के लिए दिल्ली आया हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि अभी हाल ही में पूरी कश्मीर घाटी को अपनी जान पर खेल कर जिस भारतीय सेना ने भीषण प्राकृतिक आपदा से उसे बचाया उसके प्रति कृतज्ञता व्यक्त करने की बजाय हमारे सैनिकों के हत्यारों का साथ देने वाले गिलानी का सम्पूर्ण देश बहिष्कार करे।


     ज्ञातव्य रहे कि जम्मू कश्मीर के त्राल में सेना के कर्नल एन एन राय और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक हेड कॉन्सटेबल संजीव सिंह की हत्या करने वाले आतंकवादियों को शहीद का दर्जा देते हुए श्रद्धांजलि तक दे डाली  है। गिलानी ने शहादत का मजाक उड़ाते हुए कहा है कि शहीदों (मारे गए दोनों आतंकी) का पवित्र खून बेकार नहीं जाएगा। 27 जनवरी को हुए इस मझभेड़ में दोनों आतंकी मारे गए थे।



     विहिप ने आशा व्यक्त की है कि देश के अमर शहीदों की शहादत को मध्य नजर रखते हुए दिल्ली के चिकित्सा जगत से जुडे लोग अपनी राष्ट्र भक्ति का परिचय देते हुए ऐसे राष्ट्र द्रोही को सबक अवश्य सिखाएंगे जिससे कोई दोबारा भारत की संप्रभुता को चुनौती देने का दु:साहस न कर सके।