जगदीश चौधरी ने बढ़ाया राजस्थान का गौरव

  • 2015-01-23 12:53:11.0
  • उगता भारत ब्यूरो
जगदीश चौधरी ने बढ़ाया राजस्थान का गौरव

तीरंदाजी प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक


                नई दिल्ली, 23 जनवरी, 2015। राजस्थान के बीकानेर जिले के जगदीश चौधरी ने 60वीं राष्ट्रीय विद्यालय खेल-कूद तीरंदाजी प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर राजस्थान का सम्मान बढ़ाया है।


                राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित खेल प्रतियोगिता के टीम लीडर एवं माहरावल हायर सैकेंडरी स्कूल डूंगरपुर के प्रिसिंपल श्री धन प्रकाश यादव ने बताया कि असम के गुवाहटी में स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंड़िया द्वारा 17 वर्ष से 19 वर्ष के बीच के स्कूली बच्चों के लिए आयोजित की जा रही तीरंदाजी प्रतियोगिता में 50 मीटर वर्ग के अंतर्गत जगदीश चौधरी ने स्वर्ण पदक प्राप्त करके खेलकूद के क्षेत्रा में राजस्थान का गौरव बढ़ाया है। बीकानेर के मोहता मूलचंद गर्वमेन्ट सीनियर सैकंडरी के विद्यार्थी जगदीश चौधरी ने पिछले वर्ष भी इन्ही प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक एवं सम्पूर्ण प्रतियोगिता में कांस्य पदक प्राप्त करके राजस्थान को विशेष स्थान दिलवाया था।


                21 जनवरी से 23 जनवरी तक चलने वाली गुवाहटी प्रतियोगिता में राजस्थान की टीम ने श्री ओम प्रकाश सारस्वत, उपनिदेशक (शिक्षा) बीकानेर, श्री सावरमल सोनगरा, उपजिला शिक्षा अधिकारी, बीकानेर, श्री राधेकृष्ण परिहार सुपरवाइजर, श्री महेश कलसुआ टीम मैनेजर एवं कोच सुरेन्द्र सिंह गुर्जर के निर्देशन में तीरंदाजी टीम कोे बेहतर प्रदर्शन दिखाकर देश के समक्ष एवं बेहतर भविष्य का उदाहरण पेश किया है।