कौन देख रहा है आपकी फेसबुक प्रोफाइल, बस 1 मिनट में करें पता

  • 2016-05-17 05:30:55.0
  • अमन आर्य

FB-lap

फेसबुक प्रोफाइल पर आपके किस दोस्त ने आपकी प्रोफाइल विजिट की इसका पता लगाने के लिए एक क्रोम एक्सटेंशन आपकी मदद कर सकता है। इस क्रोम एक्सटेंशन का नाम है फेसबुक फ्लैट (Facebook Flat).
क्या है खास-

- फेसबुक में मिलेगा नया लुक
- इस एक्सटेंशन में है Adblock
- प्रोफाइल को कौन सबसे ज्यादा देखता है इसकी जानकारी देता है। हालांकि, किसने आपकी प्रोफाइल कितनी बार विजिट की इसकी जानकारी नहीं दी जाती है।
डिटेल्स-

इस क्रोम एक्सटेंशन के अभी तक कुल 524,336 यूजर्स हैं। इसे 20,612 लोग क्रोम स्टोर पर रेटिंग दे चुके हैं।


facebook_flat

स्टेप 1-
सबसे पहले इस एक्सटेंशन को डाउनलोड करना होगा। इसके लिए क्रोम स्टोर पर जाकर Facebook Flat टाइप करें और एक्सटेंशन सर्च करें। इसके बाद "Add to chrome" ऑप्शन पर क्लिक करें। एक बार क्रोम में जुड़ जाने के बाद ये "Added to Chrome" मैसेज दिखाएगा।
स्टेप 2-
क्रोम ब्राउजर में ये एक्सटेंशन ऐड करने के बाद अपनी प्रोफाइल पर जाएं। एक बार रीफ्रेश करने पर ये नए लुक में दिखेगी। यहां लेफ्ट पैनल के सभी आइकन्स एक पैकेज में बदल जाएंगे। जैसे फीड्स के लिए एक अलग पैनल, ऐप्स के लिए अलग और आपका होम पेज ज्यादा बड़ा दिखने लगेगा।
स्टेप 3-
अगर लेफ्ट साइड एरिया में एक दूरबीन का आइकन बना दिखेगा। इस आइकन पर क्लिक करने से आपको पता चलेगा की आपके किस फ्रेंड ने आपकी प्रोफाइल विजिट की है। इस एक्सटेंशन से ये पता नहीं चलेगा की किसने कितनी बार आपकी प्रोफाइल देखी है।

इस एक्सटेंशन की खासियत-

- ये क्रोम एक्सटेंशन सिर्फ आपकी फेसबुक प्रोफाइल किस दोस्त ने विजिट की ये बताएगा।
- इसे कभी भी ऑन या ऑफ किया जा सकता है अपने हिसाब से। ये ऑप्शन टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर होता है।
- ये एक्सटेंशन लाइट है तो स्लो कनेक्शन में भी ये आसानी से चल सकता है।
- इस एक्सटेंशन में 44 भाषाएं सपोर्ट करती हैं।

Tags:    Facebook