अब घर बैठे केवल 499 रुपये में अपने टूटे या खराब फोन को करें नए जैसा

  • 2016-04-10 12:30:16.0
  • अमन आर्य

अब घर बैठे केवल 499 रुपये में अपने टूटे या खराब फोन को करें नए जैसा

अक्सर फोन को खरीदने के कुछ समय बाद उसमे कुछ न कुछ परेशानी आ ही जाती है। ऐसे में अगर सस्ती कीमत में आपको नई जैसे हालत में ही फोन मिल जाए तो इससे अच्छा क्या हो सकता है। शाओमी ने भारतीय बाजार में नया फ्लैगशिप फोन मी 5 लांच किया है। इसी के साथ कंपनी मी 5 के लिए मी प्रोटेक्ट सर्विस भी लांच की है। शाओमी मी 5 के लिए लांच की गई मी प्रोटेक्स सर्विस की कीमत 499 रुपये से शुरू है। हालांकि शाओमी की वेबसाइट पर यह 699 रुपये प्रदर्शित हो रहा है।

शाओमी मी 5 के लिए मी प्रोटेक्ट सर्विस की कीमत 499 है किंतु इस कीमत में यह केवल फोन की सेल के पहले हफ्ते में ही उपलब्ध होगा। उसके बाद मी सर्विस प्रोटेक्ट के लिए 699rs. रुपये चुकाने होंगे । फोन पर मिलने वाली यह सर्विस एक साल के लिए वैध है।

शाओमी मी प्रोटेक्ट सर्विस की सुविधा फोन टूटने, गिरने या लिक्विड डेमेज होने पर प्राप्त होगी। इसका मतलब की अगर एक साल में आपका यह स्मार्टफोन अगर टूट जाता है या खराब हो जाता है तो कंपनी इसी शुल्क में आपको आपका फोन ठीक करके देगी। मी प्रोटेक्ट सर्विस की खासियत है कि  इसका लाभ डोर स्टेप पिकअप ड्रॉप सर्विस के साथ ले सकते हैं। जिसमें फोन करने पर सर्विस सेंटर से कोई प्रतिनिधि आकर आपका फोन सर्विस के लिए लेकर जाएगा और सर्विस के बाद वापस भी देने आएगा।

इस सर्विस का लाभ उठाने के लिए आपको पहले मी प्रोटेक्ट सर्विस सेंटर पर कॉल करनी होगी जिसका नंबर मी डॉट कॉम पर उपलब्ध है। उसके बाद मी प्रोटेक्ट टीम आपके द्वारा दिए गए पते पर आकर पहले आपके डेमेज डिवाइस को वेरिफाई करेगी। मी प्रोटेक्ट सर्विस शाओमी लगभग सभी डिवाइस के लिए उपलब्ध है। जिसकी शुरूआती कीमत 275 रुपये है।

Tags:    Mi