हर हाल में पूरा किया जाएगा सपा का वादा

हापुड़, सपा व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल अग्रवाल ने कहा कि सपा विधानसभा चुनाव से पहले किसानों व व्यापारियों से किए गए हर वादे को निभाएगी। जबकि निष्क्रिय कार्यकर्ताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

नगर में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि सपा सरकार सभी वर्गो के हितों में काम कर रही है। उन्होंने दावा किया कि सपा सरकार अपने वादों को पूरा भी कर रही है। इससे मुख्य रूप व्यापारी व किसान काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि सपा द्वारा प्रदेश में युद्ध स्तर पर विकास कार्य कराए जाएंगे। इसके लिए सरकार बड़ी-बड़ी योजनाएं बना रही है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा जारी निर्देर्शो के अनुसार संगठन में केवल वही लोग रहेंगे, जिन्होंने पार्टी हित में कार्य किया है। पार्टी विरोधी कार्य करने वालों एवं निष्क्रिय कार्यकर्ताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

साथ में मौजूद प्रदेश सचिव रामकुमार त्यागी ने कहा कि सपा सरकार वादों पर पूर्णतया अमल कर रही है और आगे भी करती रहेगी। सपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के आदेशानुसार प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों एवं उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाए, और आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाये। इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष गोपाल अग्रवाल का पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत भी किया गया।

स्वागत करने वालों में विजय त्यागी, सुनील कंसल, बी.पी. त्यागी, कंचन केसर, मुकेश जैन, हरीश कुमार, मनोज त्यागी, अजय त्यागी, संजय कंसल, प्रदीप पप्पू, डा. राजेंद्र त्यागी, अवनीश त्यागी, राकेश त्यागी, अश्वनी त्यागी आदि शामिल थे।

Comment: