सेक्टरों में बढ़ेगी पुलिस गश्त : सीओ

प्रमुख समाचार/संपादकीय
सेक्टर-34 सामुदायिक केंद्र में कई सेक्टरों की आरडब्ल्यूए व पुलिस अधिकारियों की बैठक हुई। उसमें सीओ द्वितीय मोनिका यादव ने कहा कि माह में एक बार थाना प्रभारी की सेक्टर की आरडब्ल्यूए के साथ बैठक होगी। उसमें सेक्टर की सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा की जाएगी। पुलिस की गश्त बढ़ाई जाएगी ताकि सेक्टरवासी असुरक्षित महसूस न करें। आवासीय सेक्टरों में प्रवेश के लिए कबाडिय़ों से बात चल रही है। कबाडिय़ों के लिए सप्ताह में एक दिन निश्चित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सेक्टर में संदिग्ध व्यक्ति के दिखाई देने उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दे। पार्को में बैठने वाले असामाजिक तत्वों को जांच कर निकाला जाएगा। पहली बार चेतावनी देकर छोड़ दिया जाएगा, दुबारा मिले तो कार्रवाई की जाएगी। सेक्टर-34 आरडब्ल्यूए अध्यक्ष केके जैन ने कहा कि सेक्टर के बाहर प्रवेश द्वार पर हर समय रेहड़ी-ठेली वालों का जमावड़ा लगा रहता है। वह रेहड़ी-ठेली वाले बदमाशों के लिए रेकी करते हैं। इससे सेक्टर में आए दिन चोरी की घटनाएं होती है। शीशे पर काली फिल्म चढ़े वाहनों की संख्या काफी बढ़ गई है। इससे वह आसानी से वारदात को अंजाम दे फरार हो जाते हैं। बैठक में सेक्टर-12-22, 23, 33, 34, 35 व 52 सहित आदि आरडब्ल्यूए के लोग शामिल थे। 

बैठक में कोतवाली सेक्टर-24 प्रभारी एसकेएस यादव सहित पांच चौकियों के प्रभारी उपस्थित थे। बैठक में विनोद यादव, वी सुमेश्वर, पवन शर्मा, एएन धवन, सुधीर चौधरी, दिनेश डिमरी, संतराम, विपिन मित्तल, गिरीश गोविल, एनपी सिंह, माला चक्रवर्ती आदि उपस्थित थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *