विकास की राह में रोड़ा है यूपीए:भाजपा

राजनीति

भाजपा मुख्यमंत्री सम्मेलन में पार्टी के अध्यक्ष नितिन गडकरी ने यूपीए सरकार पर जमकर प्रहार किये। उन्होंने कहा कि केन्द्र की संप्रग सरकार में नेतृत्व के अभाव और उसके कुशासन का परिणाम देश भुगत रहा है, इससे राज्यों के विकास की गति भी प्रभावित हो रही है। इस सरकार में निर्णय लेने की क्षमता नही है और इसकी गलत नीतियों के कारण देश विकास नही कर पा रहा है। श्री गडकरी ने कहा कि यूपीए का प्रधानमंत्री हालांकि अर्थशास्त्री है लेकिन आर्थिक क्षेत्र में देश आज जिस कु व्यवस्था का शिकार हो रहा है, वह अपने आप में बहुत ही निराशाजनक स्थिति है एक अर्थशास्त्री के नेतृत्व वाली यह सरकार आर्थिक मोर्चे पर पूर्णत: असफल रही है। विकास दर नीचे जा रही है, और कुशासन तथा नीति निर्धारण में कमी आ रही है।
श्री गडकरी ने कहा इस देश को अदालतों चला रही हैं, बात-बात पर लोग अदालतों की शरण ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि असम में विदेशी नागरिकों का स्वागत किया जा रहा है, जबकि देशभक्त भारतीयों को भागने के लिए विवश किया जा रहा है। इससे देश की स्थिति दिनप्रतिदिन बद से बदत्तर होती जा रही है।
भाजपा अध्यक्ष ने भाजपा शासित राज्यों के सभी क्षेत्रों में अन्य सभी राज्यों से बेहतर काम करने का दावा करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अब जरूरत सिर्फ इस बात की है, हमारे सुशासन की सफलता को हम राजनैतिक सफलता में बदल दें। जिससे पूरा देश लाभान्वित हो सके। उन्होंने कहा कि इस समय पूरा देश बड़ी उम्मीदों के साथ हमारी तरफ देख रहा है, इसलिए हमें वैसी ही तैयारी करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *