फामूला ट्रैक पर रीझे अनिल व अजय

प्रमुख समाचार/संपादकीय
ग्रेटर नोएडा, फिल्म स्टार अनिल कपूर व अजय देवगन फार्मूला वन रेस ट्रैक के दीवाने हो गए। रेस ट्रैक को देखने के बाद वह अपने-आप पर काबू नहीं रख सके। उन्होंने अलग-अलग स्पोट्र्स कार से एक के बाद एक तीन चक्कर लगाए। वह 27 अप्रैल को आने वाली अपनी नई फिल्म तेज के प्रोमोशन के लिए आए थे। अजय देवगन और अनिल कपूर के अलावा, पूर्व टीम इंडिया के पूर्व कप्तान व सांसद मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी ट्रैक पर रेस का आनंद लिया।

ट्रैक पर दौड़ाने के लिए स्पोट्र्स कार लैंबरजिनी, लैंडरोवर और रॉल्स राय को दिल्ली के उद्योगपति ने उपलब्ध कराई थी। दोनों स्टार ने पहले ड्राइवर के साथ बैठकर ट्रैक का आनंद लिया। ट्रैक ने दोनों का मन मोह लिया। बाद में दोनों ने स्वयं ही स्टेयरिंग संभाल ली। स्पोट्र्स कार लैंबरजिनी से दोनों ने ट्रैक के तीन चक्कर लगाए। उन्होंने अधिकतम दो सौ अस्सी किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से कार दौड़ाई। टीवी पर दिखाई देने वाले कलाकारों की एक झलक पाने के लिए फार्मूला वन में काम करने वाले मजदूर उमड़ पड़े। उन्होंने दोनों कलाकारों को अपने मोबाइल फोन में कैद किया।

प्रेसवार्ता के दौरान फिल्म के डायरेक्टर प्रियदर्शन भी उपस्थित थे। अनिल कपूर व अजय देवगन ने कहा कि रील लाइफ में कई बार कार दौड़ाई, लेकिन फार्मूला वन ट्रैक पर पहली बार कार दौड़ाई है। यहां आने पर कार दौड़ाने की इच्छा नहीं थी, लेकिन ट्रैक देखकर इच्छा जाग गई। दोबारा मौका मिला तो ट्रैक पर कार दौड़ाएंगे। फिल्म के निर्देशक प्रियदर्शन ने बताया कि फिल्म को परिवार के साथ देखा जा सकता है। फिल्म में कंगना राणावत, बोमन इरानी, समीरा रेड्डी, जायद खान, मोहनलाल आदि कलाकार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *